Best Weight Gainer In India Without Side Effect 2018 - Hindi

Best Weight Gainer In India Without Side Effect 2018 – Hindi:-दोस्तों अक्सर हम वजन बढ़ाने के लिये अलग अलग प्रोडक्ट्स इस्तेमाल करते है, ओर अक्सर हमे उससे होने वाले साइड इफेक्ट्स की फिक्र सताती रेहती है, अब आपको ऐसी किसी भी चिंताओं के सामना नही करना पड़ेगा, आज हम आपको D-Ball weight gainer के बारे में बताने जा रहे है, जिस्से निश्चित तौर पर आपका वजन बढेगा वो भी बिना किसी साइड इफ़ेक्ट के।

तो अब बेफिक्र हो जाइये और अपने कम वजन के कारण शर्मिंदगी का कारण ना बने।

तो आईये जाने है D-Ball के बारे में।

– D-Ball क्रेजी बल्क द्वारा पेश किए गए विभिन्न उत्पादों में से एक है। यह दावा किया जाता है कि इस उत्पाद का उपयोग आपकी ताकत और मांसपेशियों को स्वाभाविक रूप से बढ़ा सकता है।

– देखते हैं कि D-Ball कैसे काम करता है-

D-Ball में पाया जाने वाला अद्वितीय सूत्र स्टेरॉयड मेथांद्रोस्टेनिओलोन को मिटाता है, जो एक सक्रिय एनाबॉलिक वातावरण बनाता है जो आपके मांसपेशियों के ऊतक में नाइट्रोजन प्रतिधारण को बढ़ा देता है।

– डी-बाल कैसे काम करता है?

डी-बाल में पाया जाने वाला अद्वितीय सूत्र स्टेरॉयड मेथांद्रोस्टेनिओलोन को मिटता है, जो एक सक्रिय एनाबॉलिक वातावरण बनाता है जो आपके मांसपेशियों के ऊतक में नाइट्रोजन प्रतिधारण को बढ़ा देता है।

इससे बेहतर प्रोटीन संश्लेषण,(Best Weight Gainer In India Without Side Effect 2018 – Hindi) बेहतर मांसपेशियों के आकार और शक्ति में सुधार होता है

D-Ball के लाभ –

D-Ball के उपयोग के द्वारा निम्नलिखित लाभों का अनुभव किया जा सकता है:

– बेहतर मांसपेशी धीरज और ताकत

– फास्ट परिणाम

– बेहतर नाइट्रोजन प्रतिधारण

– अधिक पेशी द्रव्यमान

– व्यायाम के दौरान बेहतर रक्त प्रवाह

– कोई नुस्खा की जरूरत नहीं

– मौखिक रूप से लिया गया इंजेक्शन (टेबलेट)

– 100% कानूनी

– शुद्ध अनाबोलिक स्टेरॉयड के लिए सुरक्षित विकल्प

* D-Ball की सामग्री

निम्नलिखित सामग्री डी-बाल में पाई जाती हैं: –

– Isoleucine – एक ब्रांस्कड चेन एमिनो एसिड जो मांसपेशियों की वृद्धि और मरम्मत को बढ़ावा देने के लिए प्रयोग किया जाता है।

– valine- एक और BCAA (ब्रांच शेड एमिनो एसिड)।

– Leucine – इस BCAA का इस्तेमाल बल्किंग के लिए किया जाता है।

– Whey Protein Concentrate – मांसपेशियों की मरम्मत और विकास के लिए आवश्यक है।

– Tribulus Terrestris – प्राकृतिक टेस्टोस्टेरोन उत्पादन को बढ़ावा देने में मदद करता है।

* -Ball का उपयोग सुरक्षित है?

डी-बाल को 100% प्राकृतिक अवयवों से बनाया गया है और उपयोग करने के लिए पूरी तरह से सुरक्षित है। सभी बल्क उत्पादों को अच्छी तरह से परीक्षण और सुरक्षा के लिए मूल्यांकन किया गया है,(Best Weight Gainer In India Without Side Effect 2018 – Hindi) जबकि प्रयोगशाला में निर्मित किया गया है, जो FDA द्वारा निरीक्षण किया गया है।

स्टेरॉयड के विपरीत यह उत्पाद आपके रक्तचाप को प्रभावित नहीं करेगा और न ही आपके जिगर के साथ किसी भी समस्या का कारण होगा।

* D-Ball स्टेरॉयड और प्रोहोर्मोन की तुलना में

डी-बाल प्रतिबंधित एनाबॉलिक स्टेरॉयड है।

– डायनाबोल (मेथांद्रोस्टेनिओलोन) के लिए एक सुरक्षित और कानूनी विकल्प है।

प्रोहोर्मोन स्टेरॉयड के लिए एक अग्रदूत साबित होते हैं, और जब उनके इस्तेमाल के साथ आकार और ताकत हासिल करना संभव हो जाता है तो बहुत से लोग कहते थे कि उनका उपयोग करना पुरस्कारों के लिए जोखिम के लायक नहीं है।

प्रोहोर्मोन का प्रयोग करते समय आपको लीवर के समर्थन की खुराक का उपयोग करने की आवश्यकता होगी, जबकि साइड इफेक्ट को कम करने के लिए पोस्ट सायकल थेरेपी भी चलाना होगा।

दूसरी तरफ डी-बाल पूरी तरह से साइड इफेक्ट्स के बिना है, इसलिए किसी एनाबॉलिक स्टेरॉयड और प्रोहोर्मोन से जुड़ी किसी भी समस्या के बिना ताकत और मांसपेशी लाभ प्रदान करता है।

दोस्तों अब आपको पता है कि D-Ball weight gainer क्यों इतना सक्षम है आपके वजन बढ़ाने में,वो भी बिना किसी साइड इफेक्ट्स के और आपको इसका इस्तेमाल क्यों करना चाहिये, तो आज से ही इसका इस्तेमाल शुरू करे और आश्चर्यजनक फायदे देखे।

(Best Weight Gainer In India Without Side Effect 2018 – Hindi) आपको हमारा यह आर्टिकल कैसा लगा और इससे संबंधित अगर आप हमें कोई अपना सुझाव देना चाहते हैं तो नीचे कमेंट बॉक्स में आप कमेंट कर सकते हैं ।

SHARE
हेलो दोस्तो, मैं हिना खान Health Sagar से , ये मेरी खुशकिस्मती है कि मुझे हैल्थ सागर के माध्यम से आप लोगों के साथ जुड़ने का मौका मिला |मैं PHD नुयूट्रीशियन हूं और हेल्थ से जुड़े काफी विषयों पर मैंने अध्धयन भी किया है, हैल्थ सागर के रुप में मुझे अपने अनुभव और ज्ञान को लोगो तक पहुंचाने का अवसर मिला है| मुझे यकीन है की यहां शेयर किए गए हेल्थ से जुड़े सभी विषय सूचनात्मक और अध्ययनकारी है, जिसे पढ़कर आपको भी बहुत ही लाभ मिलेगा | धन्यवाद

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here